अनिल कपूर के वायुसेना की वर्दी में अपमानजनक शब्दों का प्रयोग से मचा बवाल, अब मांगी माफी

ताज़ा समाचार

अनिल कपूर के वायुसेना की वर्दी में अपमानजनक शब्दों का प्रयोग से मचा बवाल, अब मांगी माफी

अपकमिंग नेटफ्ल‍िक्स शो AK vs Ak को लेकर काफी बवाल मच गया है. शो के ट्रेलर में एक सीन ऐसा है जिसमें अन‍िल कपूर वायुसेना की वर्दी में अनुराग कश्यप को आपत्त‍िजनक शब्द कहते नजर आ रहे हैं. इस सीन को लेकर वायुसेना ने आपत्त‍ि जताई थी और वह सीन हटाने को कहा था. अब इसपर शो के एक्टर अन‍िल कपूर ने वायुसेना से माफी मांगते हुए अपना एक वीड‍ियो शेयर किया है. 

अन‍िल कपूर कहते हैं- मेरी नई फिल्म AK vs Ak के ट्रेलर ने कुछ लोगों को दुख पहुंचाया है. उसमें मैंने भारतीय वायुसेना की यूनिफॉर्म पहनकर कुछ आपत्त‍िजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. अनजाने में लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं. 

इसी के साथ अन‍िल ने उस सीन के बारे में भी जानकारी दी है. वो कहते हैं- फिल्म में यूनिफॉर्म पहने मेरा वो कैरेक्टर इसल‍िए नजर आया क्योंकि वो एक ऑफिसर का रोल अदा कर रहा है. जब उसे पता चलता है कि उसकी बेटी किडनैप हो गई है तब वो अपना गुस्सा जाहिर करता है जो कि एक भावनात्मक रूप से टूटे और व्याकुल पिता की है. वो बस कहानी के प्रति ईमानदार रहने के लिए था इसल‍िए मेरा कैरेक्टर यूनिफॉर्म पहने हुए है जो कि अपनी बेटी को जी जान से ढूंढना चाहता है. मेरा या फिल्म निर्माताओं का वायुसेना का अनादर करने का कभी ये इरादा नहीं था. सभी सुरक्षा बलों के अध‍िकार‍ियों के प्रति हमेशा मेरे दिल में इज्जत और आभार है. इसल‍िए अनजाने में किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं.