सदर सांसद रवि किशन ने किया प्राथमिक विद्यालय का लोकार्पण।

महराजगंज

गोरखपुर/मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के आशीर्वाद से अब झरना टोला लालगंज के बच्चों को प्रारंभिक शिक्षा के लिए कहीं बाहर नहीं जाना पड़ेगा।शनिवार को गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने झरना टोला के लालगंज में प्राथमिक विद्यालय का लोकार्पण किया।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सांसद रवि किशन ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के आशीर्वाद से अब यहाँ के बच्चों को बाहर शिक्षा के लिए नहीं जाना पड़ेगा।छात्रो को निःशुल्क शिक्षा मिल सकेगी।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद ही नहीं पूरे प्रदेश में हर क्षेत्र के विकास के साथ साथ शिक्षा के बुनियादी तथ्यो का भी ध्यान रखा ।गरीब वर्ग के लोगों को शिक्षा ग्रहण करने में किसी समस्या का सामना न करना पड़े इसका भी ध्यान रखा है।सरकार की कई योजनाए शिक्षा को सर्वशुलभ और सर्वग्राही बनाने के लिए क्रियान्वित की जा रही है।इसके लिए मै मुख्यमंत्री जी को कोटि कोटि धन्यवाद देता हूँ।
विशिष्ट अथिति राज्य सभा सांसद जयप्रकाश निषाद ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज जब से मुख्यमंत्री बने हैं । शिक्षा में निरंतर सुधार हो रहा है उसी का प्रमाण है कि आज झरना टोला जहा विद्यालय नहीं था गरीब बस्ती के लोग हैं उनकी शिक्षा को ध्यान में रखते हुए एक आदर्श प्राथमिक विद्यालय की स्थापना किया है।
कार्यक्रम के संयोजक महानगर उपाध्यक्ष रमेश प्रताप गुप्ता व पार्षद संध्या गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वर्ग ने मेरे प्रयास को ध्यान में लेकर इस विद्यालय की स्थापना किया मैं हृदय की गहराइयों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज सहित सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद देता हूं।
कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता तथा संचालन महानगर उपाध्यक्ष बृजेश मणि मिश्रा ने किया
कार्यक्रम आयोजक पार्षद प्रतिनिधि रमेश गुप्ता तथा पार्षद संजय गुप्ता ने ने अतिथियों का स्वागत किया ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्य रूप से भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष अमरनाथ पासवा,बृजेश मणि मिश्र ,सांसद प्रतिनिधि समरेन्द्र विक्रम सिंह,पार्षद रणंन्जय सिंह जुगनू , कैप्टन ओ पी यादव,जितेंद्र बहादुर चंद ,मंडल अध्यक्ष अष्टभुजा श्रीवास्तव ,सतीश पटेल,सजय गुप्ता,अखिलेश सिंह,सी बी त्रिपाठी,सत्यम गुप्ता,राजेश पासवान,शिवेन्द्र गौड,शिवम दुबे,अभिलाश शाही बिशेन जय यादव ,राजेश पासवान ,अजय श्रीवास्तव, अनिल मोर्या गौरव वर्मा लक्ष्मी निषाद,अजीत निषाद संजय गुप्ता पवन दुबे उपस्थित रहे।

गोरखपुर से मोहम्मद अकमल की रिपोर्ट