समाजसेवी राजेश यादव फौजी ने अपने कोष से रास्ते की मरम्मत कराई

रायबरेली

लालगंज(रायबरेली)। समाजसेवी राजेश यादव फौजी ने अपने कोष से कराया जेसीबी मशीन से रास्ते का मरम्मत कार्य नहर पटरी कच्चे रास्ते पर बडे बडे गढ्ढे हो गए जिसकों देखते हुए फौजी ने बाल्हेश्वर मंदिर पुल से पूरे मकरहन मजरे ऐहार गांव तक रास्ते का मरम्मत कार्य करवाया समाजसेवी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली कि रास्ते में आने जाने मे दिक्कत हो रही थी।दरअसल बारिश के समय नहर पटरी कट जाती है जिसमें बड़े-बड़े गड्ढे हो जाते जो जानलेवा साबित होते हैं।

इसी को देखते हुए सैनिक ने अपने बजट से जेसीबी मशीन से लगभग 1 किलोमीटर दूर का संपर्क मार्ग का मरम्मत करवाया जिससे आने जाने में ग्रामीणों को किसी प्रकार की दिक्कत ना हो वही इस कार्य से ग्रामीणों में खुशी की लहर देखी गई वही सैनिक ने बताया निशुल्क भावपूर्ण ऐसे कार्यों को निरंतर हमारे द्वारा क्षेत्र में कराए जाते हैं हम तो फौजी हैं। लोगों की सेवा और देश की सेवा करना हमारा परम धर्म है।रास्ते की दशा बदहाल हो गई है। इससे सड़क पर आवागमन मुश्किल हो गया है। गड्ढे में तब्दील हो चुकी सड़क पर पैदल चलना मुश्किल हो गया है।

उपेक्षा के चलते मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। कच्चे रास्ते की वजह से बारिश के समय दो पहिया वाहन चालक गड्ढे में फंस जाने से गिरकर घायल हो जाते हैं। ग्रामीणों का कहना है कि सड़क पर पैदल चलने वालों को दिक्कत होती है।समाजसेवी राजेश फौजी ने कहा कि इस रास्ते की मरम्मत किया जाना बहुत जरूरी था। बबलू यादव राकेश कुमार पाल रमेश कुमार पाल राजू पाल भोला यादव खिलाड़ी पासवान कोटेदार धुन्नी पासवान धनई यादव केशव प्रसाद पुष्पेंद्र यादव राजू यादव एवं समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।