बीजेपी नेता खुशबू सुंदर तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में कार दुर्घटना के साथ हुई, हादसे में बच गए

बीजेपी नेता खुशबू सुंदर तमिलनाडु के चेंगलपट्टू में कार दुर्घटना के साथ हुई, हादसे में बच गए

Tamilnadu

CHENNAI: अभिनेता से राजनेता बनीं खुशबू सुंदर की बुधवार सुबह चेंगलपट्टू जिले में मदुरंताकम के पास दुर्घटना हो गई जब एक टैंकर लॉरी ने उनके वाहन की तरफ से टक्कर मारी। चेंगलपट्टू के एसपी डी कन्नन ने दुर्घटनास्थल का दौरा किया, वहीं मदुरंतकम पुलिस ने ट्रक चालक को आगे की पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

खुशबू बुधवार को वेल यात्रा में भाग लेने के लिए कुड्डालोर की ओर जा रही थीं। यह घटना तब हुई जब वाहन चेन्नई-त्रिची हाई रोड पर मदुरंताकम के पास अय्यर कोइल के पास था।

सुबह लगभग 9.30 बजे, आंतरिक सड़क से एक ट्रक कार के बाईं ओर घुस गया और पूरे सहयोगी हिस्से को नुकसान पहुंचाने वाले वाहन के खिलाफ ब्रश किया। खूशबू, जो चालक के बगल में बाईं तरफ बैठी थी, अनहोनी से बच गई।

वह अपनी भतीजी और एक ड्राइवर के साथ यात्रा कर रही थी। पुलिस ने कहा कि सभी अनहोनी से बच गए। घटना के तुरंत बाद, कुछ बीजेपी पदाधिकारी मौके पर एकत्र हुए और खुशबू के साथ अन्य लोगों ने एक वैकल्पिक कार में जगह छोड़ी।

लगभग 9.55 बजे एक ट्वीट में दुर्घटना के तुरंत बाद, खुशबु ने कहा, “मेलमरवथुर के पास एक दुर्घटना के साथ मिले..एक टैंकर ने हमें घेर लिया। आपका आशीर्वाद और भगवान की कृपा मैं सुरक्षित हूं। # भाग लेने के लिए कुड्डालोर की ओर अपनी यात्रा जारी रखेंगे। वेलयात्राई # पॉलिस मामले की जांच कर रहे हैं। #LordMurugan ने हमें बचा लिया है। मेरे पति का उन पर भरोसा दिख रहा है। “

कुछ मिनट बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “प्रेस से अनुरोध करें कि यह समझें कि एक कंटेनर मेरे अंदर घुसा है, दूसरे तरीके से नहीं। मेरी कार सही लेन में चल रही थी और यह कंटेनर कहीं से आया और मेरे अंदर घुस गया। पुलिस किसी भी बेईमानी से खेलने के लिए ड्राइवर की जांच और पूछताछ कर रहे हैं। “