65 साल की उम्र में FB पर की दोस्ती,वृद्धा महिला ने ग्वालियर से आगरा आकर युवक का सिर फोड़ा

क्राइम

65 साल की उम्र में FB पर की दोस्ती,वृद्धा महिला ने ग्वालियर से आगरा आकर युवक का सिर फोड़ा

आगरा। आगरा शहर से सनसनी खबर आ रहा है। महिला ने युवक का सिर फोड़ा। दरअसल मामला फेसबुक पर दोस्ती करने और मिलने के दरब्यान का है। आज काल लड़कियों को फेसबुक पर फंसा कर कथित तौर पर उनकी जिंदगी बर्बाद करने वाले एक अस्पताल के कंपाउंडर को सबक सिखाने के लिए एक 65 साल की वृद्धा ग्वालियर से आगरा आ गई। फेसबुक पर फ्रेंड बने युवक को उसने फोनकर बुलाया और फिर उसकी बाइक पर पीछे बैठकर छिपा कर लाए हथौड़े से मनचले युवक का सिर फोड़ दिया। हमले से लहूलुहान हुए युवक से हमलावर महिला ने यह भी कहा कि यह लड़कियों को फेसबुक पर फंसाने की सजा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया और महिला को हिरासत में ले लिया। इस घटना की इलाके में खूब चर्चा हो रही है।

इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार ने बताया मथुरा का रहने वाला देवेंद्र, न्यू आगरा बाईपास स्थित एक अस्पताल में कर्मचारी है। कुछ महीने पहले उसकी दोस्ती फेसबुक पर एक सुंदर प्रोफाइल वाली ग्वालियर की युवती से हुई। दोनों एक-दूसरे से चैट करने लगे। उन्होंने मोबाइल नंबर लेकर वॉट्सऐप चैटिंग शुरू कर दी। देवेंद्र ने फेसबुक दोस्त से मुलाकात करने को कहा। उसने सोमवार की रात को देवेंद्र को मुलाकात करने के लिए टीपी नगर में अंतरराज्यीय बस अड्डे पर बुलाया। रात साढ़े नौ बजे देवेंद्र वहां पहुंच गया। फेसबुक दोस्त उसके सामने आई तो वह युवती की जगह 65 साल की बुजुर्ग महिला थी। यह देखकर देवेंद्र वहां से खिसकने लगा और उखड़ी-उखड़ी बातें करने लगा।

हठौड़े से फोड़ा सिर – देवेन्द्र का व्यवहार वृद्धा को बुरा लग गया। उसने देवेंद्र से कहा कि वह उसे सिकंदरा हाईवे पर कुछ दूर तक छोड़ दे। देवेंद्र ने उसे बाइक पर बैठा लिया। सिकंदरा गुरु का ताल पर महिला ने अपने पर्स से हथौड़ी निकालकर उसके सिर पर ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिया। वह बाइक रोककर खुद को वृद्धा से बचाने का प्रयास करने लगा। मगर, वृद्धा ने उसके सिर पर कई प्रहार करके उसे लहूलुहान कर दिया। इससे हाईवे पर लोगों की भीड़ जुट गई।

वृद्धा को पुलिस ने हिरासत में लिया – मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्धा को हिरासत में ले लिया, जबकि देवेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया। वृद्धा के पर्स से पुलिस को मिर्ची पाउडर भी मिला। इंस्पेक्टर ने बताया मामला फेसबुक पर दोस्ती का है। देवेंद्र की हालत स्थिर है, उसके तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। बेहद गुस्से में नजर आ रही महिला ने पुलिस को बताया कि देवेंद्र ने उसकी परिचित कई लड़कियों से फेसबुक पर दोस्ती कर उनकी जिंदगी बर्बाद की है। वह युवतियों के जज्बात से खेलता है। दोस्ती करता है, धोखे से बुलाता है, उसका शोषण करता है और छोड़ देता है। दो युवतियों ने उसे अपनी पीड़ा सुनाई तो उसने उसे सबक सिखाने का फैसला लिया।

महिला ने बताया कि वह – रविवार को ही आकर सिकंदरा के होटल में ठहर गई थी और युवक से नाम बदलकर बात कर रही थी। मुलाकात होने पर देवेन्द्र ने कहा कि वह तो उसे जवान और खूबसूरत समझकर आया था, बुजुर्ग से दोस्ती थोड़े ही करनी है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा डॉक्टर है, एक रिश्तेदार मध्य प्रदेश में डीआईजी है। उसकी देवेंद्र से कोई रंजिश नहीं है, उसे तो सिर्फ सबक सिखाना था। थाना सिकंदरा प्रभारी अरविंद सिंह ने कहा कि घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला से पूछताछ की जा रही है। अभी तहरीर नहीं मिली है। जांच के बाद ही कार्रवाई होगी।